Elleen News

Hot News

पंजाब में दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर के बाद एक्टिवा सवार शख्स की मौके पर मौत, पीछे छोड़ गया पत्नी और दो बच्चे

नाभा: प्रदेश में सड़क हादसे हर दिन महंगे होते जा रहे हैं। आए दिन किसी न किसी घर का चिराग बुझ रहा है और पीछे के परिवार को भी लुढ़कने पर मजबूर कर रहा है। ऐसी ही एक घटना देर रात नाभा ब्लॉक के गांव कौल के पास घटी जहां किसान लक्खा सिंह अपने गांव कमेली से महज डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर अपने एक्टिवा स्कूटर पर सवार होकर जा रहे थे तभी एक अज्ञात ट्रैक्टर ट्रॉली ने उन्हें टक्कर मार दी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक के परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। ग्रामीणों ने कहा कि सरकार को ट्रैक्टरों के ऊपर लगे बड़े स्पीकर पर लगाम लगानी चाहिए, ताकि सड़क दुर्घटनाओं में कमी आ सके।

नाभा ब्लॉक के गांव कमेली निवासी 48 वर्षीय किसान लक्खा सिंह की गांव पहुंचने से महज डेढ़ किलोमीटर दूर सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। मृतक देर रात एक्टिवा स्कूटर पर सवार होकर नाभा शहर से अपने घर गांव कमेली जा रहा था तभी एक अज्ञात ट्रैक्टर ट्रॉली ने उसे टक्कर मार दी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक लाखा सिंह काफी मिलनसार व्यक्ति था और खेती कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। मृतक की बेटी कनाडा गई हुई है और मृतक का बेटा अपने पिता के साथ खेतों में काम करता था. इस घटना के बाद से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

Translate »