Elleen News

Hot News

फर्जी आधार कार्ड के जरिए संसद भवन में घुसने की कोशिश नाकाम, तीन संदिग्धों को CISF ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: संसद भवन में फर्जी आधार कार्ड से घुसने की कोशिश को तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। CISF के जवानों ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि तीनों मजदूर फर्जी आधार कार्ड से संसद भवन में घुसने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान उनपर CISF जवानों की नजर पड़ी और तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

सूत्रों के मुताबिक तीनों मजदूरों के नाम कासिम, शोएब और मोनिस हैं, जिन्हें गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों पर गंभीर धाराओं के तहत FIR दर्ज किया गया है। यह घटना 4 जून दोपहर 1 बजकर 30 मिनट पर संसद भवन के गेट नंबर 3 की बताई जा रही है।

जब मजदूर संसद भवन के एंट्री गेट पर पहुंचे तो उनका आधार कार्ड सुरक्षाकर्मियों ने मांगा। इसके बाद जब उन्होंने आधार कार्ड देखा, तो उन्हें शक हुआ। उसके बाद जांच शुरू हुई। इसके बाद पता चला कि उनके आधार कार्ड फर्जी है और इसके तुरंत बाद मजदूरों को हिरासत में ले लिया गया। बता दें कि संसद भवन की सुरक्षा की जिम्मेदारी सीआरपीएफ और दिल्ली पुलिस को सौंप दी गई है। संसद भवन के अंदर एमपी लाउंज का निर्माण कार्य चल रहा है और इसी के लिए तीन मजदूर कथित तौर पर अंदर जा रहे थे। तीनों आरोपियों को शाहनवाज आलम नाम के कॉन्ट्रैक्टर ने हायर किया था।

Translate »