Elleen News

Hot News

बड़ा हादसा: नर्मदा नदी में नहाने गए एक ही परिवार के सात लोग डूबे; तलाश जारी

नई दिल्ली: गुजरात में एक दु:खद हादसे में एक ही परिवार एक 7 लोगों नदी में डूब गए। डूबने वालों में कई बच्चे शामिल हैं। मिली जानकारी एक अनुसार सूरत के रहने वाले 17 लोग नर्मदा जिले के पोइचा में मंदिर में पूजा-पाठ करने के बाद नदी में स्नान के लिए पहुंचे थे। उन 17 लोगों में से 6 बच्चे और एक व्यक्ति नदी में लापता हो गए।

हादसा 14 मई की दोपहर करीब 12 बजे हुआ। कल कथित तौर पर नदी की धारा में बह जाने के बाद नाबालिगों सहित एक परिवार के सात सदस्यों के नर्मदा नदी में डूबने की आशंका है। पुलिस ने बताया कि राष्ट्रीय आपदा बचाव बल (एनडीआरएफ) और वडोदरा अग्निशमन दल ने आज भी खोज अभियान जारी रखा है।

पुलिस द्वारा जारी बयान में कहा गया, राष्ट्रीय आपदा बचाव बल (एनडीआरएफ) और वडोदरा अग्निशमन दल ने गुजरात के नर्मदा जिले के पोइचा गांव में एक परिवार के सात सदस्यों के नर्मदा नदी में लापता होने के एक दिन बाद 15 मई को अपना खोज अभियान जारी रखा है।

फिलहाल, एनडीआरएफ के स्थानीय गोताखोरों और वडोदरा अग्निशमन दल ने पीड़ितों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि, नदी की धारा में बहे सातों लोगों का कोई निशान नहीं मिल पाया है। पुलिस ने बताया कि सभी पीड़ित सूरत से एक समूह का हिस्सा थे जो वडोदरा और नर्मदा जिलों की सीमा पर पोइचा पहुंचे थे।

Translate »