Elleen News

Hot News

माता वैष्णो देवी से लौट रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, जालंधर में 3 सदस्यों की दर्दनाक मौत

जालंधर: जालंधर में मकसूदां के अधीन आते गांव रायपुर रसूलपुर के पास एक भयानक सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक मूल रूप से महाराष्ट्र के रहने वाले हैं। 59 साल के गनु रामलाल अपने बेटे से मिलने जालंधर आए थे। उनका बेटा बीएसएफ में तैनात है।

हादसा सुबह साढ़े चार बजे हुआ। रायपुर रसूलपुर के पास हाईवे पर एक इनोवा कार रामलाल की कार से टकरा गई। कार सवार परिवार माता वैष्णो देवी के दर्शन कर लौट रहा था। इसी दौरान हादसा हो गया। थाना मकसूदां की पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सुबह सभी को वापस जालंधर लौटना था। तीनों अपनी कार से लौट रहे थे। राम लाल की कार जालंधर-जम्मू हाईवे पर थी। वह पठानकोट से जालंधर की ओर आ रहा था। जब वे रायपुर रसूलपुर के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार इनोवा कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी।

कार पलट कर एक पेड़ से जा टकरायी। उधर, घटना स्थल पर इनोवा गाड़ी खेतों में जा गिरी, लेकिन उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ। इनोवा सवार लोग मौके से भाग निकले। मामले की जांच कर रहे एएसआई ने बताया कि पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू शुरू किया और सभी को अस्पताल पहुंचाया। बच्ची की मौत हो चुकी थी और दूसरे ओर बाकियों को तुरंत लोगों की मदद से एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

Translate »