Elleen News

Hot News

दिल्ली में बड़ा हादसा, दो मंजिला इमारत गिरने से 2 की मौत,देखें VIDEO

नई दिल्ली: दिल्ली के वेलकम इलाके में कबीर नगर में देर रात दो मंजिला इमारत ढहने से दो लोगों की मौत हो गई और एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय अधिकारियों को इमारत ढहने को लेकर देर रात लगभग 2:16 बजे एक कॉल मिली। अधिकारी ने बताया कि घटना के समय इमारत की पहली मंजिल खाली थी, जबकि ग्राउंड फ्लोर का इस्तेमाल जींस काटने के लिए किया जा रहा था।

इमारत ढहने से मलबे में तीन मजदूर दब गए। अधिकारी ने कहा कि बचाव टीमों ने तुरंत कार्रवाई की और मजदूरों को मलबे से बाहर निकाला गया। इसके बावजूद जीटीबी अस्पताल पहुंचने पर दो श्रमिकों को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान 30 वर्षीय अरशद और 20 वर्षीय तौहीद के रूप में की गई है।

देखें VIDEO-

घटना में तीसरे कर्मचारी 22 वर्षीय रेहान गंभीर रूप से घायल हो गया है। उत्तर पूर्व के डीसीपी जॉय तिर्की ने बताया कि फिलहाल रेहान का जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इमारत में काम करने वाले तीनों मजदूर कबीर नगर के रहने वाले थे। हादसे में जहां अरशद और तौहीद की मौत हो गई। वहीं 22 साल का रेहान गंभीर रूप से घायल है। जिसका इलाज चल रहा है।

इमारत के मालिक की पहचान शाहिद के तौर पर हुई है। फिलहाल उसे ढूंढने की कोशिशें जारी हैं। अधिकारी ने बताया कि मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आगे की जांच जारी है।

 

Translate »