Elleen News

Hot News

जालंधर पुलिस को बड़ी सफलता, दोहरे हत्याकांड के चार आरोपी गिरफ्तार

जालंधर: जालंधर में पुलिस ने स्थानीय विधीपुर फाटक पर हुई दो युवकों की हत्या के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ अंकुर गुप्ता ने सोमवार को बताया कि 27 मई 2024 को विधीपुर फाटक के पास स्थित एक खाली भूखंड से एक व्यक्ति का शव और एक व्यक्ति घायल अवस्था में मिला था, जिसकी इलाज दौरान मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मक्सूदां पुलिस थाना में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने तकनीकी आधार पर जांच की तथा चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

गुप्ता ने बताया कि पुलिस ने इस मामले मे पुनीत निवासी अजीत नगर और रोहित कुमार निवासी दिलबाग नगर को सात जून को गिरफ्तार कर लिया था। दोनों ने पूछताछ में बताय कि अपराध में इनके साथ मगनदीप निवासी भार्गो कैंप, शुभम सत्यावान निवासी दशमेश नगर, अदित्य निवासी दिलबाग नगर आअैर निशांत निवासी भार्गों कैंप भी शामिल थे। पुलिस ने आज मगनदीप और शुभम सत्यावान को गिरफ्तार कर लिया है।

गुप्ता ने बतया कि दोनों मृतक जिनकी पहचान मनप्रीत सिंह निवासी बस्ती गुजां और शिव कुमार शर्मा निवासी हरनाम दास पुरा के तौर पर हुई है, के खिलाफ छीना झपटी और नशाखोरी के मामले दर्ज हैं। दोनों मृतकों ने जोमैटो ओर स्वीगी के कर्मचारियों को लूटना शुरू कर दिया था। इसलिये आरोपियों, जो जोमैटो और स्वीगी के कर्मचारी हैं, ने मिल कर इनकी बेरहमी से पिटाई कर दी।

Translate »