Elleen News

Hot News

अमेरिका में पंजाबी नौजवान की करतूत, छोटे भाई की गोली मारकर हत्या, बीच-बचाव में आई मां को भी लगी गोली; फिर खुद उठा लिया ये खौफनाक कदम

कपूरथला: अमेरिका से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां कपूरथला जिले के नारंगपुर गांव में रहने वाले एक परिवार में घरेलू विवाद के चलते युवक ने अपने भाई की गोली मारकर हत्या कर दी, वहीं उसकी मां भी घायल हो गई। इसके बाद कथित आरोपी ने घर से कुछ दूर जाकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों भाइयों के शवों को कब्जे में ले लिया और मृतकों की मां को अस्पताल में भर्ती कराया और घटना की जांच शुरू कर दी।

इस बारे में जानकारी देने वाले मृतक के पारिवारिक सदस्य पूर्व सरपंच सरबजीत सिंह पप्पल ने बताया कि उनके चाचा पूर्व सरपंच सूरत सिंह, जिनका बेटा भूपिंदर सिंह अपने दो बेटों करमजीत सिंह मुल्तानी और विपून मुल्तानी के साथ अमेरिका के मैंढिल में रहता था। बीती रात भूपिंदर सिंह का बड़ा बेटा करमजीत मुल्तानी घर आया और अपने कमरे में सो रहे अपने छोटे भाई विपून मुल्तानी (26) को गोली मार दी।

गोली की आवाज सुनकर बगल के कमरे में सो रहे उसके माता-पिता बाहर आये और बचाव के दौरान मां को गोली लग गई। इस घटना के बाद हमलावर करमजीत मुल्तानी घर से निकल गया और बाद में परिवार के सदस्यों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, जबकि विपुन मुल्तानी घटना के दौरान मृत पाया गया। इसके बाद जब पुलिस हत्यारे की तलाश में निकली तो आरोपी युवक घर से एक किलोमीटर दूर मृत पाया गया।

पुलिस ने शुरुआती जांच में बताया कि हत्यारे ने अपने हथियार से खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है। घटना के पीछे की असली वजह जानने के लिए पुलिस ने विभिन्न पहलुओं की जांच के लिए उस घर को सील कर दिया है, जहां घटना हुई थी। इस घटना की खबर गांव में पहुंचते ही गांव में शोक की लहर फैल गई है।

Translate »