Elleen News

Hot News

घर से सैर के लिए निकली BSF जवान की पत्नी पर आवारा कुत्तों ने किया हमला, 2 बच्चों के सिर से उठा मां का साया

गुरदासपुर: पुलिस थाना भैणी मियां खां के अंतर्गत आने वाले गांव किशनपुर में गुरुवार आज सुबह खुंखारों और आवारा कुत्तों के झुंड ने एक विवाहित महिला को नोच-नोच कर मार डाला, जो कुछ दिनों से अपने मायके आई हुई थी। जब वह सुबह करीब पांच बजे अपने मायके से टहलने के लिए निकली। चलते-चलते जब वह जागोवाल बेट के श्मशान घाट के पास पहुंची तो वहां बैठे आवारा कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया।

हरजीत कौर के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी की शादी खोजाकीपुर गांव में हरजिंदर सिंह से हुई है, जो छत्तीसगढ़ में बीएसएफ में तैनात है और उनका एक 8 साल और दूसरा 4 साल का बेटा है। वह कुछ दिनों के लिए अपने पैतृक परिवार से मिलने के लिए किशनपुर आई थी। गुरुवार आज सुबह वह करीब 5 बजे घर से टहलने के लिए निकली थी, जब काफी देर तक वह घर नहीं लौटी तो हमने उसकी तलाश शुरू की। जब हम गांव जागोवाल बेट के श्मशानघाट में पहुंचे तो हमारी बेटी हरजीत कौर मृत पड़ी थी और उसके शव से कुछ दूरी पर आदमखोर कुत्तों का झुंड बैठा था।

मृतक हरजीत कौर के परिजनों ने जिला प्रशासन से मांग की है कि आवारा और लावारिस कुत्तों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए ताकि ये आदमखोर कुत्ते उन्हें अपना शिकार न बना सकें। इस घटना का पता चलने पर थाना भैणी मियां खां की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल गुरदासपुर भेज दिया है।

Translate »