Elleen News

Hot News

3 वर्षीय बच्ची को कार में ही भूल गए मां-बाप, खुद शादी कर रहे थे इंजॉय; दम घुटने से मासूम की दर्दनाक मौत

कोटा: राजस्थान के कोटा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां माता-पिता की बड़ी लापरवाही देखने को मिली है। माता-पिता अपनी बेटी को कार में छोड़ गए जहां दम घुटने से उसकी मौत हो गई। मृतक मासूम की उम्र महज 3 साल बताई जा रही है।

मृतक की पहचान गोरविका के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, माता-पिता तैयार होकर अपनी 2 बेटियों के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए और सबसे छोटी बेटी को गाड़ी में छोड़ दिया। विवाह समारोह में माता-पिता काफी देर तक शादी का आनंद लेते रहे। इसी बीच किसी ने उनकी बेटी के बारे में पूछा तो तब उन्हें बेटी का ख्याल आया।

इसके बाद माता-पिता ने तुरंत अपनी बेटी की तलाश शुरू कर दी। वे पूरे पैलेस में उसकी तलाश करने लगे लेकिन वह कहीं नहीं मिली। फिर जब वे कार के पास गए तो उन्होंने देखा कि उनकी लड़की पिछली सीट पर बेहोश पड़ी है। लड़की को अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

इस तरह माता-पिता की छोटी सी लापरवाही उन पर भारी पड़ गई और उनकी बेटी हमेशा के लिए दुनिया छोड़ गई। गाड़ी में बंद बेटी की काफी चीखने की आवाज आई, लेकिन डीजे की आवाज के कारण कोई सुन नहीं सका और दम घुटने से उसकी मौत हो गई।

Translate »