Elleen News

Hot News

जालंधर पुलिस ने 5 लापता बच्चों को होशियारपुर में फैमिली से मिलवाया, बस से बैठकर गलती से आ गए थे जालंधर

जालंधर: जालंधर कमिश्नरेट पुलिस की सतर्कता के कारण 5 लापता बच्चे अपने परिवारों से मिल पाए हैं। जालंधर पुलिस कंट्रोल रूम को रेलवे स्टेशन के पास से 5 बच्चों के लापता होने की सूचना मिली। 12 घंटे कड़ी मेहनत कर पुलिस ने बच्चों के फैमिली को ढूंढ निकाला।

सीपी स्वप्न शर्मा ने कहा कि थाना-3 के एसएचओ परविंदर सिंह और एएसआई सतपाल सिंह को शुक्रवार रात उक्त चौक के पास पांच बच्चे मिले थे। इन में 2 लड़कियां और तीन लड़के थे। यह एक ही फैमिली के थे। उन्होंने तुरंत बच्चों को बरामद किया और उनके माता-पिता का पता लगाने के प्रयास शुरू कर दिए।

कुछ घंटों की कोशिश के बाद पुलिस बच्चों के माता-पिता को ढूंढने में कामयाब रही। सबसे बड़े आठ साल के बच्चे ने पुलिस को कहा कि वे झारखंड के गांव चाचोवाल के रहने वाले हैं। पुलिस ने सब से पहले गांव ट्रेस किया। यह गांव होशियारपुर में था, मगर पुलिस के पास ऐसी कोई रिपोर्ट नहीं थी, जिसके बाद पुलिस ने गांव के सरपंच से तालमेल कर डेरे में रहती फैमिली ढूंढ निकाली।

जांच में यह बात आई कि यह बच्चे शुक्रवार को घर से निकल आए थे। किसी ने उन्हें लिफ्ट देकर बस अड्डा होशियारपुर में छोड़ दिया था। यहां से वह बस में बैठ कर जालंधर आ गए थे। यह बच्चे रेलवे स्टेशन पूछते-पूछते मदन फ्लोर मिल चौक में पहुंचे। बच्चे ने कहा- उन्हें होशियारपुर जाने के लिए ट्रेन में बैठना था। सीपी ने कहा-पुलिस ने यह बच्चे उनकी फैमिली को सौंप दिए है, जिन्होंने पुलिस को उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया

 

Translate »