Elleen News

Hot News

पंजाब में आज राहुल गांधी की 3 बड़ी चुनावी रैलियां, कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह

लुधियाना: कांग्रेस के स्टार नेता राहुल गांधी आज बुधवार को पंजाब आ रहे हैं। राहुल गांधी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए चुनावी रैलियां करेंगे। राहुल गांधी आज सुबह 10:30 बजे दाना मंडी दाखा में रैली को संबोधित करेंगे। लुधियाना में राहुल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग के लिए प्रचार करेंगे। राहुल गांधी के आने की खबर के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। रैली की तैयारियां कल पूरी कर ली गईं। कांग्रेस नेता 15 हजार से ज्यादा कुर्सियां ​​लेकर आए हैं।

रैली को लेकर जिला पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये जा रहे हैं। रैली स्थल के पास सुरक्षा के लिए 500 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। प्रशासन की ओर से रैली स्थल पर सीसीटीवी भी लगाए जा रहे हैं। कुछ पुलिसकर्मी सादे लिबास में भी तैनात रहेंगे। लुधियाना की रैली के बाद राहुल फरीदकोट लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार अमरजीत कौर साहोके और होशियारपुर लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार यामिनी गोमर के पक्ष में भी प्रचार करेंगे।

इस बीच आज राहुल गांधी शहीद अग्निवीर के परिवार से मिलने जा रहे हैं। राहुल गांधी खन्ना के गांव मालूद के गांव रामगढ़ सरदार में आएंगे। उनके आने का समय दोपहर करीब दो बजे है। राहुल गांधी यहां शहीद अजय के परिवार से मुलाकात करेंगे।

Translate »