Elleen News

Hot News

जेल में बैठे-बैठे सरकार चला रहे हैं CM केजरीवाल, ‘अंदर’ से जल बोर्ड के लिए जारी किया पहला आदेश

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी की गिरफ्त में हैं। ईडी कस्टडी में जाने के बाद से अरविंद केजरीवाल ने अब जाकर पहला आदेश जारी किया है। जल मंत्रालय को लेकर अरविंद केजरीवाल ने ये ऑर्डर जारी किया है। दरअसल अरविंद केजरीवाल ने नोट जारी कर लिखित में जल मंत्री को आदेश दिया है। दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी इस संबंध में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी।

बता दें कि अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाला मामले में ईडी ने गिरफ्तार किया है। बीते दिनों कोर्ट में उनकी पेशी हुई, जिस दौरान ईडी ने अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि शराब घोटाला मामले के किंगपिन हैं अरविंद केजरीवाल। कोर्ट में ईडी ने कहा कि शराब घोटाला में जो पैसे मिलें, उनका इस्तेमाल गोवा इलेक्शन के दौरान किया गया। बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ईडी के द्वारा की गई अपनी गिरफ्तारी और रिमांड के आदेश को दिल्ली हाईकोर्ट में चुनौती दी थी और कहा कि इस मामले पर तुरंत सुनवाई की जाए।

सीएम केजरीवाल ने कोर्ट में दाखिल याचिका में कहा कि उनकी गिरफ्तारी और रिमांड दोनों आदेश ही अवैध हैं। उन्हें ईडी की हिरासत से तुरंत रिहा कर देना चाहिए। इसपर दिल्ली उच्च न्यायालय ने मामले में गिरफ्तारी और हिरासत को चुनौती देने वाली दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की याचिका को तत्काल सूचीबद्ध करने से इनकार कर दिया है।

कोर्ट ने इस मामले पर कहा कि बुधवार को फिर से इस मामले को खोलने के लिए सूचीबद्ध किया जाएगा। बता दें कि वर्तमान में मनीष सिसोदिया और संजय सिंह भी जेल में हैं।

Translate »