Elleen News

Hot News

SGPC अध्यक्ष घामी ने थप्पड़ वाली घटना के बाद कंगना रनौत पर दिया बड़ा बयान

चंडीगढ़: थप्पड़ वाली घटना के बाद एसजीपीसी अध्यक्ष हरजिंदर सिंह धामी का कंगना रनौत पर बड़ा बयान सामने आया है। ट्वीट करते हुए एडवोकेट धामी ने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद है कि कंगना रनौत लगातार पंजाब और पंजाबियों को निशाना बना रही हैं और नफरत भरी सोच व्यक्त कर रही हैं। चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर एक पंजाबी सुरक्षा गार्ड के साथ बहस के बाद इस मामले को लेकर कंगना रनौत की पंजाबियों के खिलाफ नफरत भरी टिप्पणियां उनकी पंजाब विरोधी मानसिकता की अभिव्यक्ति है। कंगना रनौत का यह बयान कि पंजाब में आतंकवाद बढ़ रहा है, उनकी बीमार मानसिकता की अभिव्यक्ति है, जबकि सच्चाई यह है कि उनकी अपनी जुबान से फैलाया जा रहा आतंकवाद देश के माहौल को प्रदूषित कर रहा है।

कंगना रनौत को यह कभी नहीं भूलना चाहिए कि अगर देश की बहु-जातीय और बहुभाषी संस्कृति आज जीवित है, तो यह देश के लिए पंजाबियों द्वारा किए गए बलिदानों के कारण है। इतिहास को भूलकर केवल लोकप्रिय होने के लिए देश में लोगों के आपसी सौहार्द और आपसी सामाजिक संबंधों को नजरअंदाज करना देश के लिए अच्छा नहीं है। लेकिन कंगना रनौत जानबूझकर इस रास्ते पर चल रही हैं। भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख नेताओं से अपील है कि वे कंगना रनौत को संयम और नैतिक मूल्यों का पाठ पढ़ाएं।

चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर हुई घटना के कारणों की गहन जांच की जानी चाहिए कि क्या कंगना रनौत द्वारा पंजाब के खिलाफ नफरत का माहौल बनाने के लिए कोई शरारती बहस की गई थी। केंद्रीय सुरक्षा बल द्वारा की जाने वाली जांच बिना किसी राजनीतिक या व्यक्तिगत प्रभाव के की जानी चाहिए ताकि किसी के साथ गलत व्यवहार न हो।

Translate »