Elleen News

Hot News

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस का गैंगस्टरों के खिलाफ एक और बड़ा ऑपरेशन, क्रॉस फायरिंग में प्रेमा लाहौरिया और विक्की गौंडर गैंग के चार गैंगस्टर गिरफ्तार; बदमाशों के पास से 6 पिस्तौल बरामद

जालंधर: शहर में गैंगस्टरों पर शिकंजा कसते हुए पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने क्रॉस फायरिंग में प्रेमा लाहौरिया और विक्की गौंडर गैंग के चार खूंखार गैंगस्टरों को गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गैंगस्टर शहर में किसी बड़े ऑपरेशन की योजना बना रहे हैं. उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर आबादपुरा में नीली एक्सयूवी 700 रजिस्ट्रेशन नंबर पीबी 08 एफएफ 9492 में अपराध की योजना बनाते समय संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया. स्वपन शर्मा ने बताया कि छापेमारी के दौरान पुलिस ने नवीन सैनी उर्फ ​​चिंटू पुत्र प्रेम सैनी निवासी मोहल्ला 329/2 मोहल्ला हरगोबिंद नगर थाना डिवीजन 8 जालंधर, नीरज कपूर उर्फ ​​झंगी पुत्र विजय कपूर निवासी एच. को गिरफ्तार किया। नंबर: बी-2/728 गांधी कैंप पी.एस. क्रॉस फायरिंग में किशन बाली उर्फ ​​गंजा पुत्र हरमेश कुमार बाली निवासी आबादपुरा थाना डिवीजन 4 जालंधर और विनोद जोशी पुत्र जगमोहन जोशी निवासी सराभा नगर थाना डिवीजन 8 जालंधर को डिवीजन 2 जालंधर से गिरफ्तार किया गया।

देखें VIDEO-

पुलिस आयुक्त ने कहा कि इन अपराधियों को गोलीबारी की घटनाओं और अन्य आपराधिक गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि ऑपरेशन के दौरान छह (.32 बोर) पिस्तौल और 26 कारतूस बरामद किये गये हैं। स्वपन शर्मा ने कहा कि इन गिरफ्तारियों से पुलिस ने दो सुपारी हत्याओं को प्रभावी ढंग से रोका है।

पुलिस कमिश्नर ने आगे कहा कि नवीन सैनी उर्फ ​​चिंटू के खिलाफ 21 और नीरज कपूर के खिलाफ जालंधर, मोहाली, पटियाला और होशियारपुर में 6 गंभीर आरोप लंबित हैं, जबकि दो अन्य गैंगस्टरों की आपराधिक पृष्ठभूमि का अभी तक पता नहीं चल पाया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ थाना डिवीजन 6 जालंधर में मुकदमा नंबर 55 दिनांक 29-03-2024 379बी,392,384,387,34 आईपीसी, 25(6),27-54-59 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। स्वपन शर्मा ने बताया कि मामले की आगे की जांच की जा रही है और विवरण बाद में साझा किया जाएगा।

Translate »