Elleen News

Hot News

गुरुद्वारे से माथा टेककर लौट रहे परिवार के साथ हादसा, बाप-बेटी की दर्दनाक मौत

डेराबस्सी: चंडीगढ़-अंबाला हाईवे पर डेराबस्सी में रविवार दोपहर दर्दनाक हादसा हो गया। पत्नी और बेटी के साथ मोटरसाइकिल पर गुरुद्वारे से माथा टेकर लौट रहे परिवार को ट्रक ने बुरी तरह कुचल दिया। इस हादसे में शख्स और उसकी बेटी की मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है। मृतकों की पहचान विजय कुमार और उनकी बेटी वैशाली के रूप में की गई है।

पुलिस के मुताबिक लालरू निवासी तीनों लोग दोपहर करीब दो बजे पंचकुला स्थित गुरुद्वारा नाडा साहिब से घर लौट रहे थे। विजय जीरकपुर की तरफ से जाने के लिए फ्लाईओवर के नीचे सड़क के गलत साइड पर चढ़ गया। लेकिन जैसे ही उसने फ्लाईओवर पर जाने के लिए मोटरसाइकिल मोड़ी तो जीरकपुर की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से विजय ने मोटरसाइकिल का संतुलन खो दिया, जिससे वह, उसकी पत्नी और बेटी नीचे गिर गये. विजय ट्रक के पिछले पहिये की चपेट में आ गया, जबकि अन्य दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को डेराबसी के सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें पीजीआईएमईआर चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। लेकिन वैशाली को मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि दुर्घटनास्थल से महज 100 मीटर की दूरी पर राजनीतिक रैली होने के कारण पुलिस टीम और सड़क सुरक्षा बल कुछ ही मिनटों में मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने जेसीबी गाड़ी की मदद से मृतक के शव को ट्रक के नीचे से निकालकर डेराबस्सी के सिविल अस्पताल के शवगृह में पहुंचाया। हादसे के बाद पुलिस ने चालक को पुलिस हिरासत में ले लिया।

Translate »