Elleen News

Hot News

स्कूल को ही बना रखा था ब्यूटी पार्लर!!!

हेड शिक्षिका संगीता सिंह ने यूपी के उन्नाव में एक प्राथमिक विद्यालय को ब्यूटी पार्लर बना दिया है। इस घटना ने समाज में बड़ा विवाद उत्पन्न किया है। बजाय बच्चों को शिक्षा देने की जगह, वह विद्यालय की रसोई में फेशियल करवा रही थीं, जो कि एक शिक्षक के लिए अनुपयुक्त है। इस अन्यायपूर्ण कृत्य को देखकर उसकी सहायक शिक्षिका अमन खान ने इसे वीडियो बनाया और इसे सामाजिक मीडिया पर शेयर किया।

हालांकि, इस वीडियो के प्रसार के बाद हेड शिक्षिका ने सहायक शिक्षिका को मारा और उसके हाथ में चोट लगाई। इसके बाद, खून से लथपथ अमन खान ने खिलाफ शिकायत दर्ज की है। इस घटना ने समाज में आंदोलन और नाराजगी का माहौल बना दिया है। लोगों ने इसकी निंदा की है और इस तरह की शिक्षा प्रणाली के खिलाफ विरोध प्रकट किया है। इस मामले में अब न्यायिक तंत्र कार्रवाई कर रहा है और मामले की जाँच शुरू हो चुकी है।

elleen news on X: “स्कूल को ही बना रखा था ब्यूटी पार्लर!!! हेड शिक्षिका संगीता सिंह ने यूपी के उन्नाव में एक प्राथमिक विद्यालय को ब्यूटी पार्लर बना दिया है। इस घटना ने समाज में बड़ा विवाद उत्पन्न किया है। #UPNews #TSTTPD https://t.co/3bV673hQuf” / X (twitter.com)

Translate »