Elleen News

Hot News

संजय सिंह मिलने पहुँचे अरविंद केजरीवाल की पत्नी से। पैर छू के लिया आशीर्वाद। संजय सिंह के साथ उनकी पत्नी भी थी मौजूद।

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता संजय सिंह ने बुधवार को जेल से रिहा होने के बाद जेल में बंद अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिलने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री निवास पर मुलाकात की।

NIN की एक वीडियो में साझा किया गया, जिसमें संजय सिंह ने सुनीता केजरीवाल के पैर छूने का प्रयास किया, जिन्होंने उन्हें गले लगाया। सिंह की पत्नी भी अब मुक्त नेता के साथ थी।

दिन के पहले, सिंह को तिहाड़ जेल से बाहर निकाला गया, जहां उन्हें दिल्ली की एक्साइज़ नीति जांच के संबंध में आर्थिक अपराध निदेशालय (ED) द्वारा गिरफ्तार किया गया था।

आप एमपी को मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दी थी जब केंद्रीय जांच एजेंसी ने कहा कि उसे एक मिलने में कोई आपत्ति नहीं है। “यह संघर्ष का समय है। हमारे पार्टी (AAP) के सबसे बड़े नेता – अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंदर जैन – जेल में रखे गए हैं। मुझे विश्वास है कि एक दिन इस जेल के ताले तोड़े जाएंगे और वे बाहर आएंगे। इसलिए मैं कहना चाहता हूं कि यह जश्न मनाने का समय नहीं है, यह संघर्ष का समय है,” सिंह ने कहा जब एक आप समर्थकों की भीड़ को स्वीकार करते हुए जिसे उनका स्वागत करने के लिए तिहाड़ जेल के बाहर इकट्ठा हुआ था।

दिल्ली मंत्री सौरभ भारद्वाज ने सिंह की रिहाई पर कहा, “संजय सिंह ने स्पष्ट रूप से कहा है कि यह जश्न मनाने का समय नहीं है बल्कि संघर्ष का समय है। जेल के ताले तोड़े जाएंगे और अरविंद केजरीवाल रिहा होंगे। हमारे तीन नेता (अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन) अब भी जेल में हैं। इसलिए, हमारी पार्टी संघर्ष जारी रहेगी।”

Translate »