Elleen News

Hot News

Sushil Rinku को टिकट मिलने से नाराज हुई बीजेपी महिला मोर्चा की जिला प्रधान आरती राजपूत, Facebook पर लाइव होकर दे दिया इस्तीफा।

जालंधर : BJP Mahila Morcha City President Resigned : आम आदमी छोड़ भाजपा में आए सांसद सुशील रिंकू व विधायक शीतल अंगुराल का पार्टी के अंदर विरोध होना शुरु हो चुका है। सुशील रिंकू व शीतल अंगुराल के विरोध मे जालंधर में भाजपा महिला मोर्चा की प्रधान आरती राजपूत ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है।
इस बारे में आरती ने सोशल मीडीया पर लाईव हो कर कहा कि जालंधर के लोगों के लिए हमेशा आवाज उठाती आई है और आज खुद के लिए बोल रहीं हैं। उन्होने ऐलान किया कि मै भारतीय जनता पार्टी के सभी पदों से इस्तीफ़ा देती हुँ भारतीय जनता पार्टी की सभी जिम्मेदारियों भी इस्तीफा देती हुँ।

उन्होंने कहा कि जब चुनावों से पहले बीजेपी नेताओं के साथ हमारी बैठकें हुई थी उसमें हमसे राय ली गई थी पर हमारी किसी भी बात को नहीं माना गया। उन्होने कहा कि तब हमने कहा था कि लोकसभा चुनाव में जो भी उम्मीदवार हो वह बीजेपी पार्टी का ही हो, पार्टी ने हमारी कोई बात नहीं मानी। उन्होने कहा कि उनकी सुशील रिंकू व शीतल अंगुराल से कोई जाति दुश्मनी नहीं है पर जिन नेताओं को वह आज तक कोसते रहे हैं, जिनका विरोध करते रहे हैं उनके लिए वह वोट नहीं मांग सकती। उन्होने कहा कि वह सिर्फ एक समाज सेविका बनकर ही खुश हैं और वह समाज सेविका बन कर ही लोगों की सेवा करती रहेंगी।

वही हैरानी की बात यह है पांच दिन पहले सुशील रिंकू की बीजेपी में शामिल होने के बाद भाजपा की तरफ से निकाली गई रैली में आरती राजपूत बेहद खुश नजर आई थी, और सुशील रिंकू और शीतल अंगुराल का समर्थन कर रही थी। इतना ही नहीं रिंकू को जालंधर से टिकट मिलने के बाद उन्होंने फेसबुक पर Congratulations लिख कर बधाई भी दी थी, लेकिन अब अचानक उन्हें सुशील रिंकू को टिकट मिलने से किस बात की नाराजगी हो गई है। अब देखना होगा कि जिला बीजेपी की तरफ से इस पूरे मामले क्या रुख अपनाया जाएगा।

.

Video देखने के लिए नीचे दिए गए link को click करें।

elleen news on X: “आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता संजय सिंह ने बुधवार को जेल से रिहा होने के बाद जेल में बंद अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिलने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री निवास पर मुलाकात की। #ArvindKejriwalArrest #ElleenNews #TopNews #whatsappdown https://t.co/dpbswqNnzJ” / X (twitter.com)

 

 

Translate »