Elleen News

Hot News

जालंधर में नशा तस्करों के घर छापेमारी करने गई पुलिस पर हमला, टीम ने तीन आरोपियों को दबोचा

जालंधर: जालंधर के पतारा गांव में नशे में धुत एक युवक ने ग्रामीण पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर दिया था, जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनके पास से पुलिस ने दो धारदार हथियार बरामद हुए हैं। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ तस्करी के कई मामले दर्ज हैं।

थाना पतारा के SHO बलजीत सिंह हुंदल ने बताया कि कल गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त आरोपी पतारा गांव के पास नशाखोरी कर रहे हैं। सूचना की पुष्टि की गई तो पता चला कि सभी आरोपी त्रिलोक लाल उर्फ ​​हरमन संधू उर्फ ​​सोनू के घर पर रुके हुए थे। सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की और जब पुलिस ने दरवाजा खटखटाया तो आरोपी ने वहां से भागने की कोशिश की।

इसी दौरान एक आरोपी ने पुलिस पार्टी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। आरोपियों के हमले के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने जाल बिछाया और रात में ही सभी आरोपियों को पकड़ लिया। इस घटना में जसबीर सिंह नाम का सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। एसएचओ हुंदल ने बताया कि अब जसबीर की हालत खतरे से बाहर है।

SHO हुंदल ने बताया कि सोनू अपने घर पर बैठकर कुछ युवा लड़के-लड़कियों को ड्रग्स लेने के लिए उकसाता था। पुलिस ने फिलहाल मामले में मुख्यारोपी सोनू, गगनदीप सिंह, हरमनजोत सिंह, गुरजीत सिंह जीता, संदीप कुमार शीपा सभी निवासी गांव पतारा और परगट सिंह निवासी न्यू जोगिंदर नगर, रामा मंडी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 353, 186, 332, 148 और 149 के तहत केस दर्ज किया है। इनमें से पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी से सहित बाकियों की तलाश जारी है।

Translate »