Elleen News

Hot News

पंजाब : विदेश में बैठे गैंगस्टरों के इशारे पर बड़ी वारदात को अंजाम देने से पहले पुलिस ने दबोचे 3 गैंगस्टर, एक पिस्तौल, 15 कारतूस और एक टोयोटा फॉर्च्यूनर गाड़ी बरामद

मोहाली: मोहाली पुलिस की स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल को बड़ी कामयाबी मिली है। टीम ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। ये तीनों लोग विदेश में बैठे गैंगस्टरों के इशारे पर काम करते हैं। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान लवजीत, गुरसेवक और बहादुर खान के रूप में हुई है। पुलिस ने उनके पास से एक पिस्तौल, 15 कारतूस और एक टोयोटा फॉर्च्यूनर गाड़ी बरामद की है।

जानकारी के मुताबिक ये लोग मोहाली में रेकी कर रहे हैं। वे किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे लेकिन पुलिस ने उन्हें पहले ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस तीनों की तलाश कर रही है। यह जानकारी डीजीपी गौरव यादव ने दी है। मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक ये तीनों लोग मोहाली में अपनी पहचान छिपाकर रह रहे थे। उन्होंने फर्जी आईडी कार्ड बना रखे हैं। वे अपने असली रूप के बारे में किसी को नहीं बताते लेकिन पुलिस को गुप्त सूचना मिल गई। पुलिस ने इनके पास से फर्जी आईडी कार्ड भी बरामद किए हैं। पुलिस अब इन लोगों की पहचान कर रही है।

Translate »