Elleen News

Hot News

विधवा मां पर टूटा दुखों का पहाड़, एक साल पहले कनाडा गए इकलौते बेटे की दिल का दौरा पड़ने से मौत

कलानौर: कलानौर थाना क्षेत्र के शेख मीर गांव के एक युवक की कनाडा में हार्ट अटैक से मौत हो गई, जिसके उसकी विधवा मां पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। मृतक युवक के चचेरे भाई तेजबीर सिंह ने बताया कि दलबीर सिंह का बेटा सतिंदर सिंह (23) एक साल पहले 5 अप्रैल 2023 को आजीविका और शिक्षा के लिए विंडसर, ओन्टारियो, कनाडा गया था।

सतिंदर सुबह अपनी मां को फोन करता था और रविवार को जब फोन नहीं आया तो मां सरबजीत कौर ने कई बार फोन किया लेकिन कोई बातचीत नहीं हुई। बाद में एक पंजाबी युवक ने फोन पर बताया कि सतिंदर सिंह की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है। तेजबीर ने बताया कि सतिंदर भाई गुरदास लाखन कलां मॉडर्न सीनियर स्कूल से पढ़ाई के बाद कंप्यूटर डिप्लोमा करने के बाद कनाडा चले गए।

यहां बता दें कि मृतक सतिंदर सिंह के पिता की करीब पांच साल पहले मौत हो गई थी और वह अपनी मां के सहयोग से ही पढ़ाई करता था। सतिंदर सिंह की मौत पर गांव और इलाके में शोक की लहर है। उन्होंने कहा कि सतिंदर सिंह के पास केवल एक एकड़ जमीन है और वह रोजी-रोटी के लिए विदेश चला गया है। इस मौके पर परिजनों ने पंजाब, भारत सरकार के गृह मंत्रालय और विदेश में रह रहे युवाओं से सतिंदर सिंह के शव को घर भेजने की गुहार लगाई है

Translate »