Elleen News

Hot News

लुधियाना के मैरिज पैलेस मे बदसलूकी, शराब से भरा गिलास Model की ओर फेंका; पुलिसकर्मी समेत 3 अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज

लुधियाना: लुधियाना में एक मैरिज पैलेस में शादी समारोह के दौरान एक व्यक्ति ने ऑर्केस्ट्रा ग्रुप की मॉडल से अभद्रता कर दी, जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। अपराधी डीएसपी का रीडर बताया जा रहा है।

मॉडल ने मामले में पुलिस से न्याय की मांग की है। शिकायत मिलने के बाद समराला पुलिस ने तीन अज्ञात समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी जगरूप सिंह उर्फ ​​जूपा लुधियाना के एक थाने में तैनात है।

मॉडल लड़की ने बताया कि जब वह मैरिज पैलेस में एक कार्यक्रम में स्टेज पर परफॉर्म कर रही थी तो नीचे खड़ा एक शख्स और उसके दोस्त उसकी तरफ इशारा कर रहे थे। वह उसे मंच से नीचे आने और उसके साथ नाचने के लिए कहता है लेकिन वह मना कर देती है।

कुछ देर बाद वह फिर इशारा करने लगा। उन्होंने कहा कि मंच से नीचे आ जाओ, नहीं तो यहां से भाग जाओ। जब उसने मना किया तो नीचे से आए व्यक्ति ने उस पर शराब से भरा गिलास फेंक दिया, लेकिन वह बाल-बाल बच गई। इससे उनके सम्मान को ठेस पहुंची है। उसने गुस्से में आकर उन लोगों को गाली दे दी। इसके बाद आयोजक उन्हें मंच से उठाकर ले गए।

डीएसपी त्रिलोचन सिंह ने बताया कि पिछले दिनों उन्हें मैरिज पैलेस में एक लड़की के साथ गलत व्यवहार करने की शिकायत मिली थी। जांच के बाद जगरूप सिंह उर्फ ​​जूपा (निवासी गांव रणवा) और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

Translate »