Elleen News

Hot News

लोकसभा चुनाव 2024: 13-0 का लक्ष्य…Jalandhar में आज वालंटियर्स के बीच जीत का जोश भरेंगे CM मान।

जालंधर: आप वालंटियरों में जोश भरने के लिए सीएम भगवंत सिंह मान शनिवार को जालंधर में रहेंगे। मोगा में आप वालंटियरों के साथ मीटिंग कर जालंधर-फगवाड़ा रोड पर कोनिका रिजोर्ट में आप वालंटियरों, विधायकों, पदाधिकारियों, बोडरें के चेयरमैनों के साथ मीटिंग करेंगे।

पार्टी के सांसद व घोषित उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू और जालंधर से विधायक शीतल अंगुराल के पार्टी बदलने के बाद पार्टी को जो झटका लगा है, उसकी भरपाई के लिए सीएम भगवंत मान ने खुद अब प्रदेश की कमान को संभाला है। बताया जा रहा है कि एक कद्दावर नेता की ज्वाइनिंग कर चौंकाया जा सकता है। सीएम भगवंत सिंह मान की इस तरह की यह पहली मीटिंग है। इससे पहले बीते दिन आप के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद डा. संदीप पाठक ने भी इसी तरह की मिलनी कर कार्यकर्ताओं में जोश भरा था।

दिल्ली सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद सीएम भगवंत सिंह मान ने खुद कमान संभालते हुए पंजाब में मिशन लोकसभा 13-0 मुहिम शुरू की है। इसी को लेकर मोगा के बाद जालंधर में यह कार्यकर्ता मिलनी की जा रही है। मोगा में सुबह 12 बजे तथा जालंधर में शाम 3 बजे मीटिंग होगी। जालंधर की यह मीटिंग जालंधर के साथ खासकर दोआबा की सियासत में बूस्टर डोज का काम करेगी। इसमें गांव स्तर के नेता शामिल होंगे। सीएम खुद इन प्रोग्रामों में शिरकत करेंगे।

Translate »