Elleen News

Hot News

जालंधर के इस इलाके में 9वीं कक्षा के छात्र पर तेजधार हथियारों से हमला, सिर पर आई गंभीर चोटें; अस्पताल में भर्ती

जालंधर: जालंधर में देर रात एक 9वीं कक्षा के छात्र पर अज्ञात हमलावरों ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया। घटना गढ़ा के फगवाड़ी मोहल्ला से सामने आई है। 17 वर्षीय अमन को देर रात इलाज के लिए जालंधर से सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। देर रात अस्पताल पहुंचे परिवार ने मामले की शिकायत थाना डिवीजन नंबर-7 की पुलिस को दे दी है। छात्र की हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने एरिया के सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए हैं।

परिवार ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे की पहले कभी लड़ाई नहीं। बेटा रात में घर से मंदिर जाने के लिए निकला था। दस मिनट बाद परिवार को पुलिस का फोन आया कि उनके बच्चे को कुछ हमलावरों द्वारा बुरी तरह से जख्मी कर दिया गया और उसके अस्पताल लेकर जा रहे हैं। परिवार आनन फानन में छात्र को तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचा।

डॉक्टरों ने बच्चे को प्राथमिक इलाज के बाद आईसीयू में रेफर कर दिया था। परिवार ने बताया कि 17 वर्षीय अमन 9वीं का छात्र है। घायल छात्र अमन ने पुलिस को तीन आरोपियों के नाम बता दिए थे। परिवार ने कहा- डॉक्टरों ने बताया है कि बेटे के सिर पर काफी गंभीर जख्म हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Translate »