Elleen News

Hot News

पोता होने की खुशी में दादा ने किन्नरों को खुशी में दे दिया 100 गज का प्लॉट, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

रेवाड़ी: हरियाणा के रेवाड़ी शहर की सत्ती कॉलोनी निवासी शमशेर सिंह के घर में कुछ दिन पहले पोते ने जन्म लिया था। शमशेर सिंह पेशे से बड़े जमींदार है। उनकी पुश्तैनी जमीन शहर के आसपास काफी ज्यादा है। उनके बेटे प्रवीण यादव पेशे से एडवोकेट है। कुछ समय पहले प्रवीण को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई। प्रवीण ने पहली संतान के रूप में बेटे का जन्म होने की खूब खुशियां मनाईं।

खुशियों की इस कड़ी में शमशेर सिंह के घर किन्नर सपना गुरु, हिना, कोमल पहुंचीं। आमतौर पर जैसे हर घर में किन्नर बधाई लेने पहुंचते हैं, ठीक उसी तरह शमशेर के घर में भी किन्नरों ने गीत गाना और नाचना शुरू किया।

किन्नरों के पहुंचने की जानकारी मिलने के बाद आसपास की महिलाएं भी काफी संख्या में पहुंच गई। करीब 10 मिनट तक प्रोग्राम चला। इसके बाद नवजात पौत्र की खुशी में दादा शमशेर सिंह ने गिफ्ट के तौर पर 100 वर्ग गज का प्लॉट देने की घोषणा की, जिसकी कीमत 12 से 15 लाख रुपये बताई जा रही है।

शमशेर सिंह ने सभी के बीच में कहा कि वह किन्नरों के नाम एक प्लॉट देंगे। जब शमशेर सिंह ने पूछा कि आप इस प्लॉट में क्या करेंगे तो किन्नरों ने बताया कि वह पशु बांधेंगे। इस पर शमशेर सिंह ने कहा कि भैंस भी चाहिए हो तो बता देना, वो भी दे देंगे।

Translate »