Elleen News

Hot News

लुधियाना में बदमाशों ने युवक को बेरहमी से उतारा मौत के घाट , मृतक युवक पीछे छोड़ गया दो बच्चे, परिवार का रो रो कर बुरा हाल

लुधियाना: लुधियाना में कल रात 9 बजे झगड़े में पड़ोसी का बचाव करना एक शख्स को महंगा पड़ गया। बदमाशों ने सरेआम उसकी बेरहमी से हत्या कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना शिमलापुरी के सूरज नगर इलाके की है।

शिमलापुरी के सूरज नगर निवासी 41 वर्षीय गुरदीप सिंह सोनू वेल्डिंग का काम करते थे। कुछ ही दिनों में उसका विदेश जाने का वीजा मिलने वाला था। उन्होंने विदेश में नौकरी के लिए आवेदन किया था। सोनू के दो बच्चे हैं। उनकी मौत के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

इलाके में दीपू नाम के युवक का अपने मामा और उसकी बेटी से झगड़ा चल रहा था। गुरदीप उनका झगड़ा शांत कराने गया था। मामला शांत कराकर वह अपने घर से कुछ दूरी पर पहुंचा ही था कि दीपू के मामा की बेटी सीमा ने कुछ हथियारबंद युवकों को मौके पर बुला लिया। उन्होंने गुरदीप सिंह के साथ मारपीट की, उन्होंने अपनी जान बचाने के लिए भागने की कोशिश की लेकिन हमलावरों ने उन्हें घेर लिया।

गुरदीप सिंह की गर्दन पर वार किया गया जिससे उसकी मौत हो गई। जब गुरदीप सिंह को सिविल अस्पताल लाया गया तो उसके शरीर से काफी खून बह रहा था। तलवार का वार करीब 4 इंच गहरा था, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Translate »