Elleen News

Hot News

आधी रात कर रहे थे लूटपाट, फिर हुई AAP विधायक की एंट्री, तेजधार हथियार समेत एक लुटेरे को दबोचा; दो फरार होने में कामयाब

श्री मुक्तसर साहिब: श्री मुक्तसर साहिब से आप विधायक जगदीप सिंह काका बराड़ ने रात को मेन रोड पर एक लुटेरे को काबू कर लिया। काका बराड़ एक शादी समारोह से लौट रहे थे तभी रास्ते में तीन लुटेरे एक व्यक्ति को लूटने की कोशिश कर रहे थे, जिनमें से एक को मौके पर ही पकड़ लिया गया जबकि बाकी दो भाग निकले।

श्री मुक्तसर साहिब में आम आदमी पार्टी के विधायक जगदीप सिंह काका बराड़ की हिम्मत की चर्चा हो रही है। विधायक ने रात में खुद ही एक लुटेरे को काबू करने की हिम्मत दिखाई। श्री मुक्तसर साहिब से विधायक जगदीप सिंह काका बराड़ ने खुद एक लुटेरे को तेजधार हथियार के साथ पकड़ लिया जबकि उसके दो साथी मौके से फरार हो गए।

रात में एक शादी समारोह से आ रहे विधायक ने एक व्यक्ति को लूटने की कोशिश कर रहे इन तीन लुटेरों के पीछे अपनी गाड़ी लगा दी, इनमें से दो तो भाग गए जबकि एक को धारदार हथियार के साथ पुलिस के हवाले कर दिया गया। विधायक जगदीप सिंह काका बराड़ के मुताबिक, वह श्री मुक्तसर साहिब के कोटकपुरा मार्ग पर एक शादी समारोह में हिस्सा लेकर लौट रहे थे, तभी रास्ते में तीन लोग एक व्यक्ति को लूटने की कोशिश कर रहे थे।

जब विधायक ने गाड़ी रोकी तो तीनों मोटरसाइकिल पर बैठकर भाग निकले, जब विधायक ने गाड़ी मोटरसाइकिल के बराबर में लाई तो तीनों ने मोटरसाइकिल को गिराना शुरू कर दिया। जब विधायक और उनके गनमैन ने उनका पीछा किया तो दोनों भाग निकले। जबकि कोटकपूरा मार्ग से सटे फ्लैटों में घुसे एक व्यक्ति को मौके पर ही पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। विधायक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। विधायक ने पुलिस से अन्य दो की तलाश करने को भी कहा।

Translate »