Elleen News

Hot News

डेढ़ माह पहले दुबई से लौटे युवक का सरकारी स्कूल के पास मिला शव, माथे पर चोट के निशान; परिवार सदमे में।

नकोदर: करीब डेढ़ महीने पहले दुबई से लौटे शख्स की सड़क हादसे में मौत हो गई है। हादसा नकोदर-मेहतपुर रोड पर बीती रात हुआ। मृतक की पहचान चंद्र मोहन (33) पुत्र राम आसरा निवासी मोहल्ला गौंस नकोदर के रूप में हुई है।

मृतक के बड़े भाई रमेश कुमार ने बताया कि डेढ़ माह पहले चंद्र मोहन दुबई से लौटा था। कल शाम अपने दोस्त से मिलने के लिए मोहल्ला गुरु रविदासपुरा नकोदर गया था और करीब 10:40 बजे वह अपने दोस्त से मिलकर मोटरसाइकिल पर निकल गया लेकिन वह रात 12:00 बजे तक घर नहीं आया। हमने उसकी बहुत खोज की। रात करीब डेढ़ बजे नकोदर मेहतपुर रोड पर सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल के सामने उसका शव मिला।

उसके माथे पर काफी चोट आई थीं और मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त था। उसके शव को सिविल अस्पताल नकोदर में रखवा दिया है। उन्हें पूरा यकीन है कि उनके भाई चंद्र मोहन की मृत्यु किसी अज्ञात वाहन के चालक द्वारा तेज गति और लापरवाही से उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मारे जाने के कारण हुई थी।

सिटी पुलिस प्रमुख इंस्पैक्टर संजीव कपूर ने बताया कि मृतक के भाई रमेश कुमार के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरु कर दी है। बेटे की मौत के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

Translate »