Elleen News

Hot News

दोस्तों के साथ हिमाचल घूमने गए पंजाब के नौजवान की हत्या,इस बात पर हुआ था विवाद, पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार

धर्मशाला: हिमाचल के धर्मशाला में इन दिनों पर्यटकों की संख्या में भारी इजाफा हुआ है। धर्मशाला के मैक्लोडगंज घूमने के लिए बाहरी राज्यों से बड़ी संख्या में पर्यटक पहुंच रहे हैं। इसी बीच पंजाब से भी कुछ युवक हिमाचल गए, जहां एक ढाबे में खाने को लेकर दो गुटों में झगड़ा हो गया। हंगामा इतना बढ़ गया कि इस मारपीट में एक पर्यटक की जान चली गई। पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है।

इस मामले की पुष्टि करते हुए जिला कांगड़ा एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि कुछ पर्यटक धर्मशाला के मैकलोडगंज घूमने आए थे। यहां एक स्थानीय ढाबे पर खाना खाने बैठने को लेकर युवक की ढाबा मालिक और उसके बेटे से बहस हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों गुट आपस में भिड़ गए। इस मारपीट के दौरान फगवाड़ा निवासी 33 वर्षीय नवदीप सिंह जमीन पर गिर गया। स्थानीय लोग उसकी गंभीर हालत देखकर उसे अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

एसपी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि इस पूरी घटना में कौन सा व्यक्ति शामिल है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने मैक्लोडगंज के फल्सेटगंज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में यह मौत सिर पर गहरी चोट लगने से हुई लग रही है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस पर्यटक की मौत के कारणों की पुष्टि हो सकेगी।

Translate »