Elleen News

Hot News

जालंधर की महिला को विदेश भेजने का झांसा देकर ट्रैवल एजेंट ने बनाया ठगी का शिकार, साढ़े 4 लाख की लगाई चपत, कंपनी के खिलाफ पहले से दर्ज है दर्जनों FIR

जालंधर: जालंधर में एक महिला को कनाडा भेजने का झांसा देकर ट्रैवल एजेंट ने साढ़े 4 लाख की ठगी की है। ठग ट्रैवल एजेंट का नाम सिद्धार्थ कटारिया है जो अर्बन एस्टेट का निवासी है। पीड़ित महिला की शिकायत पर थाना नवी बारादरी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ठग ट्रैवल एजेंट बस स्टैंड के पास स्थित वासल मॉल में ग्लोबल इंनोवेटिव इमिग्रेशन एंड प्लेसमेंट के नाम से ट्रैवल एजेंसी चलाता है, जिसके खिलाफ पहले भी दर्जनों एफआईआर दर्ज हैं। उक्त आरोपी 20 से ज्यादा लोगों से ऐसे की ठगी कर चुका है। करीब 2 दिन पहले भी आरोपी के खिलाफ तीन एफआईआर सिटी पुलिस ने दर्ज किए थे। जिसमें उसने कनाडा और पुर्तगाल भेजने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी की थी।

बारादरी थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता प्रियंका ने बताया कि उसने कनाडा जाने के लिए ट्रैवल एजेंट सिद्धार्थ कटारिया से बात की, जिसके लिए सिद्धार्थ ने उससे साढ़े चार लाख रुपए मांगे। जिसके बाद उन्होंने 4.50 लाख रुपए का भुगतान किया। आरोपियों ने न तो वीजा दिया और न ही पैसे लौटाए। जब पैसे वापस मांगे तो वह धमकी देने लगा। इसके बाद पीड़िता ने सीपी ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई। मामले की जांच एसीपी निर्मल सिंह को सौंपी गई। जांच के बाद बारादरी थाने में आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

Translate »