Elleen News

Hot News

लुधियाना में कार पार्किंग को लेकर हुआ विवाद, परिवार पर 10-15 लोगों ने तेजधार हथियारों से कर दिया हमला, 5 घायल; घटना CCTV में कैद

crime

लुधियाना: लुधियाना में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां कार पार्किंग को लेकर 10-15 लोगों ने तेजधार हथियारों ने एक परिवार पर हमला बोल दिया। सलेम टाबरी सुइयां वाला अस्पताल नजदीक से यह घटना सामने आई है। वहीं पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बताया जा रहा कि पुरानी रंजिश के चलते हमलावरों ने परिवार पर हमला किया जिसमें एक परिवार के पांच लोग घायल हो गए।

इस संबंध में पीड़ित लैब टेक्नीशियन राहुल ने कहा कि कुछ समय पहले इलाके के ही किसी व्यक्ति के साथ कार पार्क करने को लेकर झड़प हुई थी। मामला की शिकायत थाना में चल रही है। वह लोग लगातार राज़ीनामा करने का दबाव बना रहे है। उसने राज़ीनामा करने के लिए थाना में टाइम फिक्स किया था। इससे पहले ही हमलावरों ने उसके घर आकर मारपीट शुरू कर दी। हमले में भाई सुमित, पिता अरुण, मां आशा और बेटा आर्यन घायल है।

राहुल ने इलाका विधायक पर भी गंभीर आरोप लगाए। उसने कहा कि हमलावर विधायक के खास है। राहुल ने प्रशासन से हमलावरों के खिलाफ इंसाफ की गुहार लगाई है।

Translate »