Elleen News

Hot News

पंजाब में बड़ी वारदात, कार सवार अज्ञात लोगों ने दूधवाले को उतारा मौत के घाट; सड़क पर पड़ा मिला खून से लथपथ शव

जंडियाला गुरु: जंडियाला गुरु क्षेत्र के गांव धाड़ के एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान कुलबीर सिंह के रूप में हुई है, जो अमरीक सिंह का 40 वर्षीय पुत्र था। कुलबीर सिंह रोज की तरह लोगों के घरों में दूध पहुंचाकर लौट रहा था, तभी रास्ते में कार सवार अज्ञात व्यक्तियों ने उसे गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस टीम ने घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

सूत्रों के अनुसार, कुलबीर सिंह गांव तारागढ़ में अपनी कार से दूध की सप्लाई करके लौट रहा था। इस दौरान तारागढ़ वाली सड़क पर कुछ अज्ञात लोगों ने उसकी कार के सामने अपनी कार खड़ी कर दी और उसे गोली मारकर हत्या कर दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कुलबीर सिंह अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था।

स्थानीय लोगों ने बताया कि वे अपनी दुकान से घर लौट रहे थे जब उन्होंने कुलबीर सिंह की लाश देखी जिसमें उसकी लाश खून से लथपथ पड़ी हुई थी और उसे गोलियां लगी हुई थीं। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस प्रशासन द्वारा उचित कार्रवाई की जा रही है।

थाना जंडियाला गुरु के डी.एस.पी. रविंदर पाल सिंह ने बताया कि मृतक कुलबीर सिंह गांव धाड़ का निवासी था और दूध बेचने का काम करता था। गुरुवार शाम को वह गांव तारागढ़ में दूध वितरित करके लौट रहा था, तभी कुछ अज्ञात युवकों ने उसे गोली मारकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि यह मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा हुआ लगता है।

मृतक के पिता के अनुसार, 10-12 साल पहले उनके गांव में किसी के साथ झगड़ा हुआ था, जिसके चलते कुलबीर सिंह की हत्या की गई। उन्होंने बताया कि कुलबीर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Translate »