Elleen News

Hot News

पंजाब में भयानक हादसा, अनियंत्रित महिंद्रा पिकअप ने कई लोगों को रौंदा; 3 की मौत

मोगा: मोगा कोटकपूरा रोड स्थित कसाबा स्मॉलसर के मुख्य बस स्टैंड पर एक अनियंत्रित महिंद्रा पिकअप का कहर देखने को मिला। मोगा से कोटकपूरा जा रही महिंद्रा पिकअप गाड़ी ने पांच लोगों को कुचल दिया, जिनमें से एक महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में घायल अन्य दो लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद फरीदकोट मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक मोगा के बाघापुराना की ओर से आ रही महिंद्रा पिकअप गाड़ी स्मालसर गांव के पास ओवरटेक करने लगी तो तेज रफ्तार के कारण गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और बस स्टैंड के बाहर खड़े एक साइकिल सवार और ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। इसके बाद गाड़ी बस स्टैंड के अंदर खड़े एक आइसक्रीम विक्रेता को टक्कर मारते हुए एक खंभे से टकरा गई।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि साइकिल सवार, ई-रिक्शा चालक और एक महिला यात्री की मौत हो गई। महिला का पति और आइसक्रीम विक्रेता का मालिक घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए फरीदकोट मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे छोटेसर थाना प्रभारी दिलबाग सिंह बराड़ और बाघा पुराना के डीएसपी दलबीर सिंह ने अनियंत्रित महिंद्रा पिकअप गाड़ी को कब्जे में ले लिया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Translate »