Elleen News

Hot News

खौफनाक हादसा: बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, मची चीख-पुकार, 13 लोगों की दर्दनाक मौत; JCB की मदद से निकालने पड़े शव

राजगढ़: मध्यप्रदेश के राजगढ़ में बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 13 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में कई लोग घायल भी हो गए हैं। इन्हें जिला अस्पताल लाया गया है। हादसे में मरने वाले सभी लोग राजस्थान के रहने वाले हैं। इस बीच किसी ने इस घटना की सूचना पुलिस और एंबुलेंस को भी दे दी। इस भीषण हादसे की खबर लगते ही जिले के आला अधिकारी मौके की ओर रवाना हो गए।

हादसा रविवार रात को करीब 9 बजे राजगढ़ जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर पीपलोदी के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि राजस्थान से ट्रैक्टर-ट्रॉली में एक बारात राजगढ़ के एक गांव आ रही थी, तभी ट्रैक्टर-ट्रॉली बेकाबू होकर पलट गई।

हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। जानकारी मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और जेसीबी की मदद से ट्रॉली के नीचे दबे लोगों को निकाला। साथ ही प्रशासन को भी सूचना दी। इसके बाद मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पहुंचे। साथ ही एंबुलेंस भी मौके पर आ गई। इसकी मदद से घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया।हादसे की सूचना मिलते ही कलेक्टर हर्ष दीक्षित के साथ-साथ एसपी आदित्य मिश्रा, एसडीएम गुलाबसिंह बघेल सहित जिले के सीनियर अफसर मौके पर पहुंच गए।

Translate »