Elleen News

Hot News

अमृतसर में बड़ी वारदात: एडवोकेट पर गोलियां चलने से हड़कंप, एक्टिवा पर आए बदमाशों ने किए 4 राउंड फायर

अमृतसर: अमृतसर में एक बार फिर वकील विनीत महाजन पर हमला हुआ है। सुबह करीब आठ बजे वह घर लौट रहे थे। इसी दौरान दो अज्ञात व्यक्ति एक्टिवा पर आए और 4 राउंड फायरिंग कर फरार हो गए। हालांकि, वनित महाजन को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

विनीत महाजन ने बताया कि सुबह वह गोपाल मंदिर में पूजा करने के बाद अपने होटल आए। उनके साथ उनकी पत्नी भी थीं। दोनों ने होटल में पूजा की और घर के लिए रवाना हो गए। वे बटाला रोड पर आशीर्वाद होटल के साथ गोपाल मंदिर की ओर जाने वाली गली से जा रहे थे। इसी दौरान जब वह संत सिंह सुक्खा सिंह पब्लिक स्कूल के पास से गुजर रहा था तो एक्टिवा सवार दो युवकों ने कार को ओवरटेक किया और उस पर पिस्तौल तान दी।

विनीत महाजन ने बताया कि आरोपियों ने उन पर गोली चलाई। दो गोलियां कार के शीशे पर लगीं, जबकि दो चूक गईं। पुलिस ने चारों खोखे बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने आरोपियों के बारे में कोई सुराग पाने के लिए इलाके के सीसीटीवी कैमरों की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल जांच चल रही है।

थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि विनीत महाजन का कोई पुराना झगड़ा है। शुरुआती जांच में यह हमला रंजिशन किया गया हमला लग रहा है। सभी मामलों की जांच की जा रही है। विनीत महाजन की पुरानी राजनीतिक दुश्मनी भी है। जिसकी भी जांच की जायेगी।

Translate »