Elleen News

Hot News

नानकमत्ता गुरूद्वारे के डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या, दो बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, इलाके में मचा हड़कंप

ऊधमसिंह नगर. नानकमत्ता गुरूद्वारे के प्रमुख जत्थेदार बाबा तरसेम सिंह की दो अज्ञात बाइक स्वर बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है ।

घटना गुरुवार सुबह की है जब तरसेम सिंह रोज की तरह डेरे पर बैठे थे. तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. आनन-फानन में तरसेम सिंह को खटीमा के अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बाबा तरसेम सिंह की हत्या के बाद से ही प्रदेश में हड़कंप मचा है. मौके भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है.

उत्तराखंड के डीजीपी अभिनव कुमार ने बताया कि सुबह करीब 7 बजे पुलिस को सूचना मिली की 6.15- 6.30 बजे के बीच दो बाइक सवार बदमाशों ने नानकमत्ता गुरूद्वारे में प्रवेश किया और प्रमुख जत्थदेयर बाबा तरसेम सिंह को गोली मार दी.

उन्होंने तुरंत खटीमा के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. यह बहुत ही गंभीर घटना है और मौके पर वरिष्ठ अधिकारियों को भेजा गया है. एसएसपी मौके पर हैं, डीआईजी कुमायूं रेंज भी पहुंच रहे हैं. वे मौके पर मुआयना कर हालात का जायजा लेंगे. वारदात की जांच के लिए एक एसआईटी गठित की गयी है, जिसमें एसटीएफ और लोकल पुलिस के अधिकारी शामिल हैं.

डीजीपी ने बताया कि हम न केवल हत्यारों की गिरफ्तारी करेंगे बल्कि इस हत्या के पीछे अगर कोई बड़ी साजिश है तो उसका भी खुलासा किया जाएगा. हमने कनेद्रिया जांच एजेंसियों से भी मामले इनपुट साझा करने को कहा है. उन्होंने कहा कि जल्द ही इस मामले का खुलासा होगा और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की

Translate »