Elleen News

Hot News

जालंधर में बुजुर्ग की हैवानियत, 4 वर्षीय बच्ची को बनाया हवस का शिकार; जानें कैसे खुली पूरे मामले की पोल

जालंधर: जालंधर में भगवान वाल्मीकि चौक के नजदीक स्थित इलाके में 55 वर्षीय व्यक्ति पर 4 साल की बच्ची के साथ रेप का आरोप लगा है। जब परिजनों को इस बात की जानकारी मिली तो बच्ची की मां ने तुरंत मोहल्ले के लोगों को इकट्ठा किया, जिसके बाद सभी ने उसकी पिटाई कर दी। फिलहाल इस मामले में पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है।

जानकारी के अनुसार बच्ची की मां बुधवार को जब नहला रही थी। जब मां का हाथ बच्ची के प्राइवेट पार्ट तक गया तो बच्ची रोने लगी और कहने लगी कि उसे वहां पर दर्द हो रहा है। जब मां ने प्यार से बच्ची से पूछताछ शुरू की तो सारे घटनाक्रम के बारे में अपनी मां को बताया।

बच्ची ने मां से कहा- पड़ोस में रहने वाला चाचा पहले उसे पैसे देकर प्यार करता था और फिर अपने कमरे में ले जाकर प्राइवेट पार्ट्स से छेड़-छाड़ करते थे। जिससे उसे उक्त जगह पर दर्द होने लगा। जिसके बाद बच्ची की मां ने तुरंत अपने परिचितों को इकट्ठा किया और उक्त बुजुर्ग को बुलाकर उसकी धुनाई कर दी। बता दें कि बच्ची के पिता की मौत हो चुकी है।

मिली जानकारी के अनुसार जिस मोहल्ले में घटना हुई उक्त मोहल्ले में दोनों किराए पर रहते थे। आरोपी की तो उसके मकान मालिकों द्वारा वेरिफिकेशन तक नहीं करवाई गई थी।

Translate »