Elleen News

Hot News

पंजाब में विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष की हत्या, बाइक पर आए अपराधियों ने तेजधार हथियारों से बोला हमला; किसी को नहीं लगी कोई खबर

 

नंगल: विश्व हिंदू परिषद के नंगल के अध्यक्ष विकास प्रभाकर की दो अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला कर उनकी हत्या कर दी। इस मर्डर के बारे में किसी आस पड़ोस के लोगों को कानों कान खबर नहीं हुई। हालांकि, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

जानकारी के अनुसार विकास प्रभाकर अपनी दुकानपर बैठे थे। तभी अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला किया और आराम से फरार हो गए। पड़ोस के दुकान का एक कर्मचारी विकास की दुकान से सामान लेने गया तो उसने विकास को जख्मी हालात में देखा और अपने मालिक को जाकर बताया तो दुकानदार मनीष न अन्य दुकानदारों के साथ विकास को गंभीर हालात में सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस को सीसीटीवी कैमरों में दो संदिग्ध लोग नजर आए हैं, जो एक्टिवा पर सवार थे और हैल्मेट पहने हुए थे।

इधर, वारदात की जानकारी मिलते ही डीएसपी अजय सिंह, थाना प्रभारी इंसपेक्टर रजनीश चौधरी भी मौके पर पहुंचे और क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की। डीएसपी अजय सिंह ने कहा कि बैसाखी के मौके पर इस तरह की वारदात होना बहुत दुर्भाग्य पूर्ण है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के लिए टीमों का गठन किया गया है।

Translate »