Elleen News

Hot News

विधायक शीतल अंगुराल नशा तस्कर मनी की कई अधिकारियों और नेताओं के साथ जारी की तस्वीरें

 

Jalandhar News; drug summaglar mani with MLA sheetal angural: कथित ड्रग तस्कर मनी के साथ भाजपा में शामिल हुए आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक शीतल अग्रवाल की एक तस्वीर वायरल होने के बाद जालंधर की राजनीति में हड़कंप मच गया है।

बताया जा रहा है कि उक्त ड्रग तस्कर मनी के शीतल अंगूराल के साथ नजदीकी संबंध थे। इसके बाद विरोधी इस बात को लेकर पंजाब सरकार से मांग कर रहे हैं की शीतल अंगूराल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

परंतु इस मामले बारे अपनी तस्वीर वायरल होने के बाद विधायक शीतल अंगूराल ने उक्त ड्रग तस्कर मनी की कई अधिकारियों और विभिन्न पार्टियों के नेताओं के साथ तस्वीरें वायरल की हैं और कहा है कि अगर मनी के मेरे साथ संबंध होते तो उस की तस्वीर अकाली दल कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के अन्य नेताओं के साथ कैसे खींची गई।

उन्होंने कहा कि मनी अपने 25 30 साथियों के साथ समय-समय पर सभी राजनीतिक पार्टियों की रैलियां में सहयोग देता आया है। मेरी तस्वीर जब उसके साथ खींची गई, तब उसे पर कोई भी पर्चा दर्ज नहीं था और ना ही उसे पर ड्रग तस्करी के आरोप थे। उन्होंने कहा कि अगर उसके ऊपर ड्रग तस्करी के आरोप हैं तो उसकी सभी तस्वीरों की उच्च स्तरीय जांच की जानी चाहिए। मैं पुलिस को पूरा सहयोग देने के लिए तैयार हूं। मुझे जब भी बयान देने के लिए बुलाया जाएगा, मैं पुलिस के पास जाऊंगा। लेकिन सिर्फ मुझे टारगेट करके मेरी छवि को खराब करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

Translate »