Elleen News

Hot News

जालंधर के DC हिमांशु अग्रवाल ने किया PAP की बंद पड़ी लेन का दौरा, NHAI को दस दिन में हल निकालने के दिए यह आदेश

जालंधर-अमृतसर हाईवे पर बना पीएपी फ्लाईओवर पिछले 5 सालों से चालू तो जरूर है। लेकिन इसका फायदा स्थानीय लोगों को नहीं मिल पा रही है। क्योंकि हाईवे के साथ जोड़ने के लिए एक सर्विस रोड तैयार की गई थी। लेकिन नए बने फ्लाईओवर से अगला फ्लाईओवर संकरी होने के कारण सर्विस रोड को बंद कर दिया। क्योंकि हादसे हो रहे थे।

2018 से फ्लाईओवर की सर्विस लेन चालू करवाने की कोशिश

2018 से लेकर आज तक इस फ्लाईओवर की सर्विस लेन को चालू करने के लिए कई राजनीतिक पार्टियों ने संघर्ष किया और धरने भी दिए। लेकिन लेन चालू नहीं हो पाई। जिसका खमियाजा आम जनता को जाम और लंबी दूरी तय करके भुगतना पड़ रहा है। इस समस्या से निजात दिलाने के लिए शुक्रवार को डीसी डॉ. हिमांशु अग्रवाल ने पी.ए.पी. चौंक में दौरा किया।

10 दिन में सर्विस लेन का हल निकालने के दिए आदेश

डीसी ने NHAI को आदेश दिए हैं कि 10 दिन में बंद पड़ी सर्विस लेन को खोलने का हल निकाला जाए। जितनी जल्दी हो सकता है पीएपी आरओबी को चौड़ा किया जाए ताकि लोगों को रामा मंडी से घूमकर न आना पड़े।

डीसी ने अधिकारियों को कहा कि अतिरिक्त लेन की ड्राइंग जल्द ही तैयार की जाए और अगर किसी जगह पर अड़चन आती है तो संपर्क किया जाए । ताकि बंद पड़ी सर्विस लेन को चालू किया जा सके। वहीं डीसी ने एसडीएम जै इंद्र सिंह की ड्यूटी लगाई है कि वह एनएचएआई के अधिकारियों के साथ लगातार संपर्क में रहें और जो भी अपडेट हो उन्हें देते रहें।

Translate »