Elleen News

Hot News

रोजी-रोटी कमाने दुबई गया बेकसूर पंजाबी नौजवान हुआ जेल में बंद, परिवार दर-दर खा रहा ठोकरें

अमृतसर: अमृतसर के मनजिंदर नाम के युवक का परिवार अपने बेटे के लिए संघर्ष कर रहा है। उनका छोटा बेटा मनजिंदर 2 साल पहले विदेश में पैसा कमाने और परिवार की आजीविका के लिए संघर्ष करने के लिए दुबई गया था, लेकिन एक दिन कार से लिफ्ट लेते समय उसे दुबई पुलिस ने उठा लिया और कार चोरी के मामले में उसे जेल में डाल दिया, जिसे लेकर परिवार काफी परेशान है।

परिवार ने अपने बेटे की सुरक्षा के लिए भारत सरकार के विदेश मंत्रालय, डिप्टी कमिश्नर अमृतसर के कार्यालय में एक मांग पत्र भेजकर अपने बेटे की रिहाई की मांग की है।

इस बारे में जानकारी देने वाले सामाजिक कार्यकर्ता हरदीप सिंह भंगाली ने बताया कि इस परिवार का 24 वर्षीय बेटा मनजिंदर जो रोजी-रोटी की खातिर विदेश गया था और कार में लिफ्ट मांगते हुए चोरी की कार में सवार हो गया।

पुलिस ने जब उसे गेट पर रोका तो कार में सवार लोग भाग गए और पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद बेकसूर मनजिंदर जेल में बंद है, जिसकी रिहाई के लिए उसका परिवार दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। बेटे ने डीसी अमृतसर के कार्यालय को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है। वह सरकार से अपने बेटे को जल्द से जल्द भारत वापस बुलाने की गुहार लगा रहे हैं।

Translate »