Elleen News

Hot News

पंजाब में पीरों की जगह पर सिगरेट पीने से रोकना पड़ गया महंगा, शख्स को जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

तरनतारन: तरनतारन रेलवे स्टेशन के पास झुग्गियों में रहने वाले एक व्यक्ति को पीर की जगह पर सिगरेट पी रहे युवकों को रोकना उस समय महंगा पड़ गया जब युवकों द्वारा सिर पर ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी गई। थाना सिटी तरनतारन की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं शव का पोस्टमॉर्टम आज कराया जाएगा।

पूजा वासी झुग्गियां तीना तखिया ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 22 अप्रैल को उसका पति सुनील पुत्र रौनकी राम, जो मजदूरी करता है, रात करीब साढ़े नौ बजे घर के बाहर पीरों की जगह पर खड़ा था। जहां उनके पड़ोसी दीपक पुत्र बलदेव सिंह और गैवी पुत्र शंभू धूम्रपान कर रहे थे। जब उसके पति ने उसे पीर के स्थान के पास धूम्रपान करने से रोका, तो बलदेव सिंह और गैवी ने कथित तौर पर उसके पति के सिर पर ईंट से वार किया और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पैसे की कमी के कारण उन्होंने अपने पति को अस्पताल में भर्ती नहीं कराया और घर पर ही कुछ इलाज कराती रहीं, लेकिन आज सिर में चोट लगने के कारण उनके पति की मौत हो गई। थाना सिटी प्रमुख इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि पूजा के बयानों के आधार पर शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल तरनतारन में रखवा दिया गया है। जहां आज डॉक्टरों के बोर्ड से उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। जबकि बलदेव सिंह और गैवी को हत्या की धाराओं में नामजद किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही हैं।

Translate »