Elleen News

Hot News

पति-पत्नी और मासूम बेटे ने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या, टुकड़ों में बिखरे शव; जानें इस खौफनाक कदम के पीछे का कारण

लुधियाना: लुधियाना में अहमदगढ़ मंडी-किला रायपुर के बीच धूरी रेलवे लाइन पर बुधवार रात को एक पति-पत्नी और उनके नौ साल के बेटे ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी ट्रेन के ड्राइवर ने स्टेशन मास्टर को दी, जिसके बाद जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। मृतकों की पहचान सुखदीप सिंह (32), सुखदीप कौर (30) और उनके बेटे बलजोत सिंह (9) के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों के बयान लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, सुखदीप सिंह एक माल में लिफ्ट लगाने का काम करता था और वह अपनी पत्नी और बेटे के साथ घुग्गराना गांव में रहता था। उसके माता-पिता अलग रहते हैं। सुखदीप लंबे समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहा था और उसने जिन लोगों से कर्ज लिया था, वे पैसे की मांग कर रहे थे। इस तनाव के कारण वह बहुत परेशान था। बुधवार रात को उसने अपनी पत्नी और बेटे के साथ धूरी रेलवे ट्रैक पर पहुंचा और वहां से गुजर रही अमृतसर-हिसार एक्सप्रेस के सामने कूद गया।

ट्रेन की चपेट में आने से तीनों के शव बिखर गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बारे में ट्रेन के ड्राइवर ने स्टेशन मास्टर को सूचित किया, जिसके बाद जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अस्पताल में भेजा।

घटना के बाद मृतक के परिवार को सूचित किया गया, और वे मौके पर पहुंचे। गुरुवार को परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में तीनों शवों का पोस्टमॉर्टम कराया गया और फिर शवों को गांव घुग्गराना ले जाया गया। यहां तीनों के शवों को एकत्रित किया गया और परिवार ने अंतिम संस्कार किया।

Translate »