Elleen News

Hot News

सिद्धू मूसेवाला फैंस के लिए खुशखबरी, सन्नी मालटन के साथ नए गाने का पोस्टर हुआ रिलीज

चंडीगढ़: सिद्धू मूसेवाला के प्रशंसकों का इंतजार आज खत्म हो जाएगा, क्योंकि दिवंगत गायक का एक और गाना बुधवार को रिलीज होने वाला है। उनकी मृत्यु के बाद यह छठा गाना है, जिसे रैपर और मूसेवाला के दोस्त सन्नी माल्टन ने पूरा किया है। गाने का कवर रिलीज कर दिया गया है। मूसेवाला के प्रशंसकों के लिए दो महीने में यह दूसरी अच्छी खबर है। पिछले महीने मूसेवाला के घर उनके भाई का जन्म हुआ था।

इस गाने को 410 नाम दिया गया है। यही वजह है कि यह गाना भी चौथे महीने की 10 तारीख को रिलीज हो रहा है। इस गाने का पोस्टर रिलीज करने के साथ ही रैपर सन्नी माल्टन ने यह भी जानकारी दी है कि यह गाना उनके यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा। इसे कब रिलीज किया जाएगा इसकी जानकारी अभी साझा नहीं की गई है। लेकिन अनुमान है कि ये गाना शाम 4.10 बजे ही रिलीज किया जाएगा।

पोस्टर रिलीज करने से पहले सन्नी माल्टन ने एक और पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने ब्रैम्पटन और मनसा के तापमान के बारे में बात की थी। साथ ही सन्नी माल्टन ने लिखा है- ‘डरावने घंटे का अलर्ट, कहीं भी सुरक्षित नहीं! आपको बता दें कि सन्नी माल्टन और बिग बर्ड ने सिद्धू मूसेवाला के साथ कई गानों में काम किया है। इसमें ‘लेवल’, ‘नेवर फोल्ड’, ‘जस्ट लिसन’ जैसे कई हिट गाने शामिल हैं। इन गानों को लोगों ने खूब पसंद किया।

Translate »