Elleen News

Hot News

सिद्धू मूसेवाला के गीत पर हुआ बच्चे का ऑपरेशन, डॉक्टरों ने डर दूर करने के लिए अपनाया यह तरीका

लुधियाना: दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद भी युवाओं, बुजुर्गों और बच्चों के बीच उनका जिक्र होता रहता है। खास बात ये है कि आज भी फैंस कलाकार के गानों पर थिरकते हैं। इसी बीच एक ऐसा मामला सामने आ रहा है, जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे।

दरअसल, लुधियाना के जगराओं शहर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इसी दौरान डॉक्टरों ने मूसेवाला का गाना बजाया और बच्चे के पैर में प्लास्टर चढ़ा दिया। बच्चा गाने पर थिरकता नजर आ रहा है। डॉक्टर ने जब ‘जट्ट दी माशूक बीबा रशिया तो’ बजाया तो बच्चे के साथ स्टाफ भी नाचने लगा।

जगराओं के सुखवीन अस्पताल के हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर दिव्यांशु गुप्ता ने बताया कि हादसे में घायल बच्चे का नाम सुखदर्शन है। उनकी मां का निधन हो गया था। उसके पिता गुरप्रेम सिंह विकलांग हैं। बच्चे का पैर कार के नीचे आ गया। दादी बच्ची को सिविल अस्पताल जगराओं ले गई, जहां से डॉक्टरों ने उसे फरीदकोट रेफर कर दिया।

दादी ने बच्चे को सिविल अस्पताल से फरीदकोट ले जाने की बजाय हेल्पिंग हेड सोसायटी से संपर्क किया, जिसने मदद की। यह बात सोसायटी के प्रधान उमेश छाबड़ा ने उन्हें दी है। पैर के ऑपरेशन से पहले बच्चा डरा हुआ था। उसके डर को दूर करने के लिए मूसेवाला का गाना बजाया गया।

Translate »