Elleen News

Hot News

लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने ली सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की जिम्मेदारी

मुंबई: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी ली है। लॉरेंस का भाई अनमोल बिश्नोई अभी अमेरिका में मौजूद है। अनमोल बिश्नोई ने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा कि सलमान के घर के बाहर हुई फायरिंग का जिम्मा लिया है। साथ ही कहा है कि सलमान हमने ये हमला तुम्हें सिर्फ ट्रेलर दिखाने के लिए किया था। ये हमारी पहली और आखिरी वार्निंग है।

उसने आगे लिखा कि हम अमन चाहते हैं जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही सलमान खान हमने यह तुम्हें ट्रेलर दिखाने के लिए किया है। ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और मत परखो यह पहली और आखिरी वार्निंग है। इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेंगे और जिस दाउद इब्राहिम और छोटा शकील को तुमने भगवान मान रखा है उसके नाम के हमने दो कुत्ते पाल हुए हैं। बाकी ज्यादा बोलने की मुझे आदत नहीं जय श्री राम जय भारत सलाम शाहिदा NU।

बता दें कि रविवारको सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर सुबह 5 बजे बाइक सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने फायरिंग की। इसके बाद पुलिस ने उनके आवास के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी है। हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने बताया कि मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट्स के बाहर सुबह करीब पांच बजे दो व्य

क्तियों ने चार गोलियां चलाईं। सलमान का घर इसी अपार्टमेंट में है। पुलिस फिलहाल घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Translate »