Elleen News

Hot News

दुखद: विदेश में एक और पंजाबी युवक की मौत, सिर में चोट लगने से कलॉट बनने के कारण गई जान; गहरे सदमे में पूरा परिवार

होशियारपुर: पंजाब के अधिकतर युवा बेहतर भविष्य की तलाश में विदेश जा रहे हैं, वहीं कुछ युवा हादसों का शिकार होकर मौत के मुंह में समा जाते हैं। ऐसी ही एक और दुखद घटना सामने आई है, गढ़शंकर के गांव रामपुर बिलोन निवासी और एक युवक जो वर्तमान में छात्र वीजा पर न्यूजीलैंड में रह रहा है, की संक्षिप्त बीमारी के बाद मृत्यु हो गई, जिससे गांव में मातम छा गया।

इस संबंध में मृतक मनदीप सिंह के पिता राजिंदर सिंह ने ग्रामीणों को बताया कि उनका बेटा 2013 के आसपास छात्र वीजा पर न्यूजीलैंड गया था, जहां उसने कड़ी मेहनत से पढ़ाई की और 10 साल बाद स्थाई नागरिकता का दस्तावेज़ हासिल किया था। उन्होंने कहा कि मनदीप सिंह को हाल ही में न्यूजीलैंड में अपने घर पर फिसलने के कारण सिर में चोट लग गई और उनकी तबीयत बिगड़ने लगी जिसके कारण उन्हें न्यूजीलैंड के वेलिंगटन के क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

परिजनों के मुताबिक, वहां डॉक्टरों ने बताया कि चोट लगने के कारण मनदीप सिंह के सिर में खून का थक्का बन गया था और इसी बीमारी का इलाज चल रहा था, लेकिन 4 अप्रैल को मनदीप सिंह की मौत हो गई। इस मौके पर ग्रामीणों ने कहा कि इलाज के दौरान मंदीप सिंह की अचानक मौत से परिवार को गहरा सदमा लगा है। उन्होंने मनदीप सिंह के शव को गांव लाने के लिए प्रशासन से मदद की गुहार लगाई।

Translate »