Elleen News

Hot News

जालंधर में 42 वर्षीय व्यक्ति की हत्या के बाद शव खेत में फेंका, 3 मासूम बच्चों का पिता का मृतक

जालंधर: जालंधर में 42 वर्षीय शख्स की हत्या का मामला सामने आया है। घटना गोराया के गांव धुलेटा में हुई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है। मृतक की पहचान नूरमहल निवासी दिनेश कुमार के रूप में हुई है। दिनेश के तीन बच्चे थे और वह ट्रांसपोर्ट का काम करता था।

जानकारी के अनुसार, पहलवान दिनेश अपने घर से वीरवार को सुबह निकला था। घर पर बता कर गया था कि वह अपनी बहन के गांव में कबूतरबाजी मुकाबले के लिए जा रहा है। जब ज्यादा देर तक वह वापस नहीं लौटा तो परिवार ने दिनेश की बहन से भी पूछा, जहां पता चला कि वह वहां पर भी नहीं गया था।

परिवार द्वारा मामले में जालंधर देहात पुलिस को मिसिंग रिपोर्ट दर्ज करने के लिए गए, मगर पुलिस ने रिपोर्ट नहीं दर्ज की और वैसे ही मामले में जांच शुरू कर दी गई थी। शुक्रवार रात के समय पारिवारिक सदस्यों को दिनेश का शव खून से लथपथ खेतों से मिला।

पुलिस ने आज मामले में केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। एसएचओ मधुबाला ने कहा- क्राइम सीन पर जांच के लिए फोरेंसिक टीम पहुंच गई थी। जहां से उन्होंने कई सबूत इकट्ठा किए हैं। पुलिस को एक सीसीटीवी मिला, जिसमें एक नशा तस्कर दिनेश को अपने साथ ले जाता नजर आया। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

Translate »