Elleen News

Hot News

जालंधर में हजारों करोड़ के निवेश और विकास के लिए आम आदमी पार्टी के सांसद… सृजन- पवन टीनू

जालंधर, 24 मई (पत्थर प्रेरक) – जालंधर लोकसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू ने आज जालंधर उत्तरी विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर बैठकें करते हुए कहा कि स्थानीय नेता जालंधर के लोगों को अपना काम करवाने के लिए लोकल आगू की जरूरत है, उन्होंने वादा किया कि आप आम आदमी पार्टी के सांसद को जिताएं ताकि जालंधर लोकसभा क्षेत्र में हजारों करोड़ रुपये का निवेश और विकास कार्य हो सकें क्योंकि पंजाब में आदमी पार्टी के सत्ता में रहते हुए हम विकास के किसी भी काम को उपेक्षित नहीं रहने देंगे ।
पवन टीनू ने कहा कि जालंधर शहर अब बहुत बड़ा हो गया है और इसमें सबसे बड़ी समस्या भीड़भाड़, ट्रैफिक आदि है, जो बड़े पैमाने पर जनजीवन और व्यापार को प्रभावित कर रही है। पवन टीनू ने कहा कि आपके आशीर्वाद से वह जालंधर लोकसभा क्षेत्र की सभी समस्याओं के लिए संसद में आवाज उठाएंगे, क्योंकि जालंधर शहर में जगह-जगह बहुमंजिला पार्किंग व्यवस्था, नए पुलों का निर्माण और मेट्रो परिवहन को लागू करने की जरूरत है पवन टीनू ने स्मार्ट सिटी परियोजना को पुनर्जीवित करने का वादा करते हुए कहा कि भगवंत सिंह मान सरकार ने 2 वर्षों में उन लोक-हितैषी नीतियों को लागू किया है जो परिवार की सरकारें 25 वर्षों में नहीं कर सकीं और यह विकास जारी रहेगा।
इससे पहले, पवन टीनू सुबह शहर के अर्बन स्टेट फेज 1 में एक सार्वजनिक बैठक करने के बाद जिला बार एसोसिएशन से मिले।
इस बीच, पवन टीनू और अन्य आप नेताओं ने अटारी बाजार में डोर-टू-डोर कार्यक्रम चलाया और टांडा रोड, बाबा दीप सिंह नगर, गांधी नगर, रेरू गांव, लूंबा गांव, आकाश कॉलोनी और शहर के अन्य इलाकों में सार्वजनिक बैठकों को भी संबोधित किया। किये गये जिसमें दर्शकों के पक्ष में भरपूर प्रतिक्रिया मिली
इस बीच, मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की मौजूदगी में और जालंधर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के मोहिंदर भगत और पूर्व डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी के नेतृत्व में कई भाजपा और कांग्रेस नेता आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। इनमें सुदेश भगत भाजपा जिला सचिव, गगनदीप भाजपा, रजनीश चाचा पूर्व वाइस चेयरमैन जिंको पंजाब सरकार, कांग्रेस नेता विजय मिंटू, रुतेश निहंग पार्षद वार्ड 35, विजय कुमार, देविंदर स्याल, राजिंदर कुमार, राकेश कुमार, ललित पम्मा, नितिन भगत के अलावा चरण दास, राजिंदर रूबी, विजय कुमार, अम्मित भगत प्रधान सतगुरु कबीर प्रकाश उत्सव मेला कमेटी के नेता और उनके समर्थक शामिल थे।
फेज-1 में मनिंदर सिंह मागो, मिंटू जुनेजा पार्षद, चेयरमैन मार्केटिंग कमेटी सुभाष भगत, बलजीत पोपी पूर्व डायरेक्टर, ए.के. मदन, गुरचरण सिंह चन्नी आदि नेता एवं जिला बार एसोसिएशन के वरिष्ठ अधिवक्ता शुभम सचदेवा प्रदेश सचिव, संजू शर्मा जिला अध्यक्ष, सन्नी कुमार जैनिंट सचिव, जगरूप सिंह सरिंह, सारिथक शर्मा, जसबीर सिंह, जगत मैनी, जे.पी. सिंह, अर्जुन खुराना, राजेश कुमार, मनिंदर राल, मैडम अमनदीप, अमरीक सिंह सैनी, नवीन जैन और अन्य वकीलों ने ‘आप’ की नीतियों की सराहना की और उनका समर्थन करने का वादा किया।

Translate »