Elleen News

Hot News

मामूली विवाद ने ले लिया भयानक रूप, 200 रुपए के लेन-देन को लेकर नौजवान की हत्या; अपने पीछे दो बच्चे और पत्नी छोड़ गया मृतक

डेरा बाबा नानक: डेरा बाबा नानक से एक दुर्भाग्यपूर्ण खबर सामने आई है जहां 200 रुपये के लेनदेन के लिए एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान मिंटू मसीह के रूप में हुई है और उसकी उम्र 34 साल थी और वह जोड़ी कलां का रहने वाला था।

जानकारी के मुताबिक मिंटू मसीह जालंधर में एक ढाबे पर काम करता था और वह छुट्टी पर गांव आया हुआ था। बीती शाम मिंटू मसीह अपने एक दोस्त के साथ शराब पीने गया था और वहां 200 रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया, जिसके चलते शराब तस्कर और उसकी पत्नी ने धारदार हथियार से हमला कर मिंटू की हत्या कर दी पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक युवक अपने पीछे दो छोटे बच्चे और पत्नी छोड़ गया है।

मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि डेरा बाबा नानक थाने की पुलिस हत्यारों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। जिसके बाद उन्होंने धरना दिया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और डीएसपी ने परिजनों को शराब तस्कर और उसकी पत्नी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया और उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी।

Translate »